top of page
Post: Blog2_Post

फास्ट हेयर ग्रोथ के लिए इस्तेमाल करें Excel herbal red Onion shampoo


इस लेख में हम आपको एक ऐसे Shampoo के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके लिए बालों की ग्रोथ के लिए आपको न तो पार्लर जाने की जरूरत है और न ही किसी महंगे ट्रीटमेंट की, बल्कि आप Excel herbal शैम्पू इस्तेमाल कर सकती हैं और बालों के झड़ने से निजात पाने के अलावा बालों की ग्रोथ भी बढ़ा सकती हैं। ये shampoo हमारे बहुत से ग्राहकों ने अपने बालों में आजमाया और उन्हें इसके 2 से 3 महीने के इस्तेमाल के बाद ही फर्क नज़र आया। बालों का झड़ना कम होने के अलावा ये shampoo नए बालों के विकास में भी सहायक है। तो आइये जानें इसके फायदे और इस्तेमाल के तरीके।






एक्सेल हर्बल रेड ओनियन हेयर शैम्पू टी ट्री ऑयल के साथ यह बालों के झड़ने, स्कैल्प बिल्डअप और क्षतिग्रस्त और कमजोर बालों से निपटने में मदद करता है।


लाल प्याज के बीज का तेल निकालने जैसे प्राकृतिक अवयवों के साथ तैयार किया गया शैम्पू टी ट्री ऑयल, अदरक का तेल, करी पत्ता, मीठे बादाम का तेल,

सॉ पाल्मेटो, बिछुआ जड़ी बूटी, आंवला, प्रो-विटामिन बी5, स्वस्थ बालों को बढ़ावा देने में मदद करता है। शैम्पू बालों की जड़ों को मजबूत करने में मदद करता है, अवरुद्ध जड़ों को साफ करता है, बालों के क्यूटिकल्स को चिकना करता है जो बालों को मुलायम और चमकदार बनाते हैं।




कैसे इस्तेमाल करें: क्यूटिकल्स को धीरे से खोलने के लिए बालों को गुनगुने पानी से अच्छी तरह गीला करें। अपने बालों की लंबाई और मात्रा के अनुसार पर्याप्त मात्रा में शैम्पू लगाएं। 2 से 3 मिनट के लिए उंगलियों का उपयोग करके गीले बालों और खोपड़ी में अच्छी तरह से मालिश करें। खूब सारे सादे पानी से अच्छी तरह धो लें। एक बार जब सभी शैम्पू धो लें, तो क्यूटिकल्स को सील करने के लिए ठंडे पानी से कुल्ला करें।


कुछ प्रमुख फायदे :-

  • बालों और उसकी जड़ों को अच्छी तरह से साफ करे

  • बालों का झड़ना कम करे और बालों की ग्रोथ करता है

  • बाल हाइड्रेट करे

  • रूखे और विभाजित सिरों को खत्म करे और दो-मुंहे बालों का उपचार करता है

सभी प्रकार के बालों के लिए उपयुक्त: बालों की बनावट में अंतर के कारण परिणाम उपयोगकर्ता से उपयोगकर्ता में भिन्न हो सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि इस शैम्पू का उपयोग करते समय दृश्यमान परिणाम प्राप्त करने के लिए स्थिरता और धैर्य आवश्यक है। उपयोगकर्ता को रातोंरात परिणाम की उम्मीद नहीं करनी चाहिए।

75 views0 comments

Comments

Rated 0 out of 5 stars.
No ratings yet

Add a rating
bottom of page